42.1 C
New Delhi
Tuesday, June 25, 2024

आज नहीं खड़े हुए तो देश नहीं बचेगा… मोदी सरकार पर राहुल का हमला

नई दिल्लीः महंगाई के मुद्दे पर भाजपा को घेरने के लिए एक तरफ कांग्रेस आज दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ी रैली आयोजित कर रही है, तो दूसरी तरफ पार्टी छोड़ने के बाद गुलाब नबी आजाद आज जम्मू में शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। जम्मू के सैनिक फार्म में वह अपनी पहली जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। माना जा रहा है कि इस दौरान वह अपनी नई पार्टी का एलान भी कर सकते हैं। वहीं कांग्रेस की ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली को कांग्रेस नेता राहुल गांधी संबोधित कर रहे हैं।

मैं ईडी से नहीं डरता- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, मुझे ईडी ने 55 घंटे बिठाया। लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा, अगर आज हम नहीं खड़े हुए तो देश नहीं बचेगा। क्योंकि ये देश संविधान है। ये देश इस देश की जनता की आवाज है। यह देश इस देश की जनता का भविष्य है। यह देश दो उद्योगपतियों का नहीं है।

उद्योगपतियों के लिए 24 घंटे काम करते हैं मोदी- राहुल गांधी

देश में बेरोजगारी, देश में महंगाई और देश का पूरा का पूरा धन दो उद्योगपतियों के हाथ में है। ये दो उद्योगपति 24 घंटे नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हैं। नरेंद्र मोदी भी इन दोनों उद्योगपतियों के लिए 24 घंटे काम करते हैं। नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, लेकिन उन दो उद्योगपतियों के बिना नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं हाे सकते।

देश को रोजगार दो उद्योगपति नहीं देते- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, मुझे यह कहते हुए अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन यह देश अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा। उन्होंने कहा, दो उद्योगपति देश को रोजगार नहीं दे पाएंगे। देश को रोजगार छोटे उद्यम देते हैं, किसान देते हैं। लेकिन मोदी सरकार ने इनकी कमर तोड़ दी है।

यूपीए सरकार के खिलाफ षड्यंत्र-गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हल्लाबोल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपीए सरकार के समय में जब अन्ना हजारे और केजरीवाल ने आंदोलन किए। वह हमारी सरकार के खिलाफ षड्यंत्र थे।

महंगाई के मुद्दे पर पीएम खामोश क्यों?-खड़गे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि खाने-पीने के सामान पर जीएसटी से लोग त्रस्त हैं। डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत लगातार घट रही है। फिर भी महंगाई के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश रहते हैं।

बघेल ने मोदी सरकार को घेरा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार बड़े-बड़े बिजनेसमैन का लोन माफ करती है उसे रबड़ी देती है। जबकि कांग्रेस पार्टी मेहनत का सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़ रही है और कांग्रेस उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। थोड़ी देर बाद राहुल गांधी रैली को संबोधित करने वाले हैं।

अधीर रंजन की पुलिस के साथ झड़प

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के साथ पुलिस की झड़प की खबर है। वह रैली स्थल तक मार्च निकालने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इसके बाद कांग्रेस समर्थक पुलिस से भिड़ गए। हालांकि, बाद में पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को रैली स्थल पर छोड़ दिया।

शहजाद पूनावाला का तंज- एक अनार, पांच बीमार

कांग्रेस की हल्ला बोल रैली से पहले भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया, अब नासा ने कांग्रेस से यह पूछने के लिए संपर्क किया है कि वे एक असफल रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने का प्रबंधन कैसे करते हैं। उन्होंने कहा, राहुल रीलॉन्च सीजन 5 आज “हल्ला बोल” के साथ शुरू हो रहा है। यहां तक कि ममता दी, केसीआर, अरविंद केजरीवाल और नीतीश जी भी ‘मैं हूं ना’ स्क्रीन पर हिट। एक अनार (कुर्सी), 5 बीमार।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Pic of The Day

- Advertisement -spot_img

Latest Articles